दावा-त्याग

मध्य प्रदेश राज्य पीएम पोषण निर्माण शक्ति पोर्टल को राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र( भारत सरकार) की मध्य प्रदेश राज्य केंद्र द्वारा डिजाइन और विकसित किया गया है। पोर्टल सामग्री अर्थात डेटा, सूचना और नियम आदि मध्य प्रदेश राज्य मध्याह्न भोजन परिषद द्वारा प्रकाशित, स्वामित्व, अद्यतन और अनुरक्षित हैं, इसकी सटीकता, प्रामाणिकता और वैधता के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार है।

संदेह या आरटीआई प्रश्न के मामले में, सामग्री यानी डेटा, सूचना और नियमों से संबंधित किसी भी मामले में, उपयोगकर्ताओं से अनुरोध है कि मध्य प्रदेश राज्य मध्याह्न भोजन परिषद से संपर्क करें।

पोर्टल पर सटीक और नवीनतम जानकारी/ रिपोर्ट्स प्रदर्शित करने के यथा संभव प्रयास किये जाते है| पोर्टल पर निहित जानकारी/ रिपोर्ट का का उपयोग करने वाले अधिकारियों को सलाह दी जाती है कि जब भी कोई संदेह हो तो मध्य प्रदेश राज्य मध्याह्न भोजन परिषद से संपर्क करें।

पोर्टल पर दी गई सूचना/ रिपोर्टों और विभाग द्वारा उपलब्ध कराई गई सूचना/ रिपोर्ट की हार्ड कॉपी की विषय-वस्तु के बीच के किसी भी प्रकार की भिन्नता होने की स्थिति में, हस्ताक्षरित हार्ड कॉपी में दी गई जानकारी पर भरोसा किया जाना चाहिए और मामले को मध्य प्रदेश राज्य मध्याह्न भोजन परिषद के संज्ञान में लाया जाये।